IPL 2021: एक ही ओवर में अमित मिश्रा ने झटके दो विकेट, रोहित को सातवीं बार किया आउट, देखिए वीडियो

DC vs MI, IPL 2021: एक ही ओवर में अमित मिश्रा ने झटके दो विकेट, रोहित को सातवीं बार किया आउट
DC vs MI, IPL 2021: एक ही ओवर में अमित मिश्रा ने झटके दो विकेट, रोहित को सातवीं बार किया आउट

DC vs MI, IPL 2021: एक ही ओवर में अमित मिश्रा ने झटके दो विकेट, रोहित को सातवीं बार किया आउट- अमित मिश्रा ने टी20 क्रिकेट के शानदार खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को आईपीएल में सातवीं बार आउट करके एक नया रिकॉर्ड कायम किया है.

अमित मिश्रा ने अपने दूसरे ओवर में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को आउट करके बड़ा झटका दिया था. वहीं इसी के साथ अमित मिश्रा ने रोहित को 7वीं बार आउट किया. इसी ओवर में मिश्रा ने हार्दिक को उनकी पहली ही गेंद पर आउट करके मुंबई को तगड़ा झटका दिया. उन्होंने अपने तीसरे ओवर में पोलार्ड को आउट करके मुंबई की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी.

रोहित ने इस सीजन खेले गए चार मैचों में अपने पारी की अच्छी शुरुआत की थी लेकिन वो उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. वो इस मैच में 30 गेंद में 44 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 19 रन, केकेआर के खिलाफ 43 रन और हैदराबाद के खिलाफ 32 रन बनाए थे.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने हेटमायर और अमित मिश्रा को टीम में जगह दी है. वहीं मुंबई ने एडम मिलने की जगह जयंत यादव को शामिल किया है. पहला ओवर कराने के लिए मार्कस स्टोइनिस आए जिन्होंने 6 रन दिए. मार्कस स्टोइनिस ने क्विंटन को आउट किया. वो दो रन बना सके. अश्विन के दूसरे ओवर में 15 रन आए. सुर्यकुमार को आवेश खान ने आउट किया. उन्होंने 15 गेंद में 24 रन बनाए.