DC beat PBKS in IPL 2021: वसीम जाफर ने इनके सिर फोड़ा दिल्ली के खिलाफ मिली हार का ठीकरा

DC beat PBKS in IPL 2021: वसीम जाफर ने इनके सिर फोड़ा दिल्ली के खिलाफ मिली हार का ठीकरा
DC beat PBKS in IPL 2021: वसीम जाफर ने इनके सिर फोड़ा दिल्ली के खिलाफ मिली हार का ठीकरा

DC beat PBKS in IPL 2021: वसीम जाफर ने इनके सिर फोड़ा दिल्ली के खिलाफ मिली हार का ठीकरा- IPL 2021 सीजन के 11वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त दी। यह दिल्ली टीम की 3 मैच में दूसरी जीत है। इसी के साथ टीम पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। DC के ओपनर शिखर धवन ने 49 बॉल पर 92 रन की पारी खेली, जो मयंक अग्रवाल और पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल की फिफ्टी पर भारी पड़ी। धवन को ही मैन ऑफ द मैच चुना गया। ये पंजाब की लगातार दूसरी हार है।

मैच के बाद पंजाब के बल्लेबाजी कोच ने वसीम जाफर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हार का ठीकरा टीम की गेंदबाजी पर फोड़ा है। उनका एक वीडियो पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जाफर ने क्या कहा आईए आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें- IPL 2021 CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ा बदलाव कर सकते हैं धोनी, देखें प्लेइंग इलेवन!

मुझे लगता है कि हमें 10-15 रन ज्यादा बनाना चाहिए था। हालांकि, 195 रन बहुत अच्छा स्कोर था। दिल्ली ने आखिरी 4-5 ओवरों में शानदार गेंदबाजी की। जिस तरह हम बल्लेबाजी कर रहे थे। हम 210 रन बना सकते थे।

उन्होंने आगे कहा- शिखर धवन ने अच्छी बल्लेबाजी की। हम इससे बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। 196 रन इस पिच पर इतनी आसानी से चेज नहीं किया जा सकता था। आने वाले मैचों में हम गेंदबाजी और बेहतर करना चाहेंगे। 

पंजाब के बल्लेबाजी कोच ने आगे कहा- मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी हमारे लिए पॉजिटिव बात रही। शाहरुख ने भी शानदार बल्लेबाजी की। मैं फिर कह रहा हूं। हमें गेंदबाजी और बेहतर करने की जरूरत है। जलज आज अपना पहला मैच खेल रहे थे। लेकिन हमारी गेंदबाजी को ये टोटल डिफेंड करना था।

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 196 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में दिल्ली टीम ने 4 विकेट गंवाकर 198 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। धवन ने IPL में अपनी 43वीं फिफ्टी लगाई। उनके अलावा पृथ्वी शॉ ने 17 बॉल पर 32 रन और मार्कस स्टोइनिस ने 13 बॉल पर नाबाद 27 रन बनाए।