वानखेड़े में खेला गया IPL 2021 का आखिरी मैच… CSK ने यूं कहा मुंबई को अलविदा

वानखेड़े में खेला गया IPL 2021 का आखिरी मैच... CSK ने यूं कहा मुंबई को अलविदा
वानखेड़े में खेला गया IPL 2021 का आखिरी मैच... CSK ने यूं कहा मुंबई को अलविदा

वानखेड़े में खेला गया IPL 2021 का आखिरी मैच… CSK ने यूं कहा मुंबई को अलविदा : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 10 मैच खेले जाने थे. वो सभी 10 मैच खेले जा चुके हैं, यहां का आखिरी मैच रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था. ये मुकाबला 69 रनों से चेन्नई ने जीता था. रविंद्र जडेजा की इस मैच में जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. उन्होंने हर विभाग में अपना बेस्ट दिया.

सीएसके ने इस जीत के बाद सोमवार को वानखेड़े के मैदान की फोटो लगा कर कैप्शन लिखा- शुक्रिया वानखेड़े, इस सीजन अपनी अच्छी यादों के लिए और हमको कम होमसिक महसूस करने के लिए. दोबारा मिलने से पहले तक, बाय.

गौरतलब है कि चेन्नई का अगला स्टॉप अब दिल्ली है. उन्हें 28 अप्रैल को सनराइडर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली में अपना पहला मैच खेलना है. वहीं बैंगलोर का अगला स्टॉप अब अहमदाबाद है. उन्हें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है. इस मैदान पर आईपीएल 2021 का पहला मैच आज पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले के बाद हर जगह रविंद्र जडेजा के चर्चे हो रहे हैं. उन्होंने व सिर्फ फील्डिंग में कमाल दिखाया बल्कि गेंद और बल्ले से भी धमाल मचाया. उन्होंने 28 गेंदों पर 62 रनों की नाबाद पारी खेल ली और अपनी टीम को 69 रनों से जीत दिलाई. उन्होंने आरसीबी के आखिरी ओवर जो हर्षल पटेल ने डाला था, उस पर 37 रन बना डाले.

उन्होंने तीन विकेट भी चटकाए थे जिसमें से ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स का विकेट सबसे अहम था. साथ ही उन्होंने एक रन आउट भी किया था. उनको अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला.