7 एकड़ में बना है MS Dhoni का आलीशान फार्म हाउस, देखें फोटो

7 एकड़ में बना है MS Dhoni का आलीशान फार्म हाउस, देखें फोटो
7 एकड़ में बना है MS Dhoni का आलीशान फार्म हाउस, देखें फोटो

7 एकड़ में बना है MS Dhoni का आलीशान फार्म हाउस, देखें फोटो: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार है. धोनी अपनी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को नई ऊंचाइयों तक लेकर गए, और वर्ल्ड कप समेत कई बड़े टूर्नामेंट खिताब जिताए. एमएस धोनी रांची शहर से आते हैं, और आज भी वह वहीं अपने फार्म हाउस पर रहते हैं.

7 एकड़ में फैला एमएस धोनी फार्म हाउस आलीशान बना हुआ है. इस फार्म हाउस पर उनके साथ पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा धोनी रहती है. आपको बता दें कि 2 साल पहले जब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मैच खेलने रांची पहुंची थी, तब एमएस धोनी ने पूरी टीम को डिनर के लिए एमएस धोनी फार्म हाउस पर आमंत्रित किया था. चलिए आपको दिखाते हैं कि कैसा है 7 एकड़ में फैला एमएस धोनी फार्म हाउस

एमएस धोनी के जन्मदिन पर पहुंचे थे पांड्या ब्रदर्स

पिछले वर्ष लॉकडाउन के चलते क्रिकेट आयोजन बंद पड़े थे, इस दौरान एमएस धोनी अपने परिवार के साथ काफी समय तक अपने फार्म हाउस पर मौजूद थे. इस दौरान उनके जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या रांची रांची में उनके फार्म हाउस पर पहुंचे थे, और सभी ने एमएस धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

फार्म हाउस पर बाइक्स का कलेक्शन

आपको बता दें कि एमएस धोनी फार्म हाउस पर गाड़ियां रखने के लिए अलग से इमारत बनी हुई है. एमएस धोनी को शुरुआत से बाइक्स का बहुत शौक है, और यहां उनकी पहली बाइक से लेकर लेटेस्ट बाइक का कलेक्शन मौजूद है. साक्षी धोनी फार्म हाउस में मौजूद डॉग्स की फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.

मुंबई में बन रहा है आलिशान घर

एमएस धोनी का एक बंगला मुंबई में भी तैयार हो रहा है, और खबर के मुताबिक बंगले का काम पूरा होते ही वह परिवार सहित वहां शिफ्ट हो जाएंगे.