IPL 2021 के लिए बुरी खबर, हाईकोर्ट में याचिका दायर- मुकाबलों पर रोक लगाने की मांग

IPL 2021: सितंबर में खेले जा सकते हैं आईपीएल के बाकी के बचे हुए मैच
IPL 2021: सितंबर में खेले जा सकते हैं आईपीएल के बाकी के बचे हुए मैच

IPL 2021 के लिए बुरी खबर, हाई कोर्ट में याचिका दायर- मुकाबलों पर रोक लगाने की मांग- IPL 2021 पर कोरोना का साया मंडरा रहा है। सोमवार को कोरोना के कारण ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मुकाबले को रद्द करना पड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सपोर्ट स्टाफ और फिर DDCA के ग्राउंड्समैन के कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

ये भी पढ़ें- IPL 2021: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का बड़ा बयान, घर लौट सकते हैं प्लेयर्स पर रहना होगा 10 दिन तक क्वारंटाइन

हाईकोर्ट में IPL 2021 के खिलाफ याचिका दायर

इस बीच आईपीएल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हाईकोर्ट में IPL 2021 के खिलाफ याचिका दायर की गई है। याचिकाकर्ता का नाम एस ठकराल है। याचिकाकर्ता के अनुसार दिल्ली में IPL मुकाबले ऐसे वक्त में कराए जा रहे हैं, जब पूरा शहर बेड, ऑक्सीजन और जरूरी दवाईयों के लिए जूझ रहा है. लोग अपनों को खो रहे हैं. ये समझ से परे है और इसका कोई तर्क नहीं है। दिल्ली के सभी IPL मुकाबलों को रद्द किया जाना चाहिए। मुकाबलों की जगह स्टेडियम को कोरोना का सेंटर बनाया जाना चाहिए, जहां लोगों का इलाज हो सके।

आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है मुकाबला

आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला मुकाबला भी संदेह के घेरे में है। दोनों टीमों ने अपना प्रैक्टिस सेशन भी कैंसिल कर दिया है।

सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजीटिव पाए गए। बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से बताया गया कि केकेआर के कैंप में केस आ गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम उनके खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहती। कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए हैं। इसके बाद खिलाड़ी और स्टाफ आइसोलेशन में चले गए हैं। ऑस्ट्रेलिया पेसर पैट कमिंस उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं जिनकी तबीयत ठीक नहीं हैं।