WWE: AEW रेसलर ने Bayley को बताया अपना रोल मॉडल, स्मैकडाउन सुपरस्टार ने तुरंत दिया ये जवाब

WWE: AEW रेसलर ने Bayley को बताया अपना रोल मॉडल, स्मैकडाउन सुपरस्टार ने तुरंत दिया ये जवाब
WWE: AEW रेसलर ने Bayley को बताया अपना रोल मॉडल, स्मैकडाउन सुपरस्टार ने तुरंत दिया ये जवाब

WWE-AEW रेसलर ने Bayley को बताया अपना रोल मॉडल, स्मैकडाउन सुपरस्टार ने तुरंत दिया ये जवाब:गुरुवार को एईडब्लू स्टार डॉ ब्रिट बेकर (Dr. Britt Baker ) ने ट्विटर के माध्यम से खुलासा किया कि डैक्स हरवुड (Dax Harwood) अब भी अराजक बल्ड एंड गट्स मैच से ठीक होने की कोशिश कर रही हैं।जहां उन्होंने एक शानदार मैच लड़ा।

रात के खाने की मेज पर फिर से खून बहने लगा और उन्होंने इसे रोकने के लिए अपने नैपकिन का इस्तेमाल किया। इसके बाद हारवुड ने डब्ल्यूडब्ल्यू ई स्मैकडाउन की सुपरस्टार बेली को एक मैसेज दिया।हारवुड ने बेली को अपने ट्वीटर अकाउंट से एक मैसज किया।

जिसमें उन्होंने बेली से पुछा की वह इस रोड़ पर कहीं उनकी चिंता तो नहीं करती। हारवुड ने यह बात बेकर और बेली दोनों को अपने “दो पसंदीदा रोल मॉडल” के रूप में संदर्भित करते हुए कही। बेली ने इसका जवाब देते हुए कहा कि “केवल एक ही है। जो तुम दोनों के लिए कर रहा है।

बेकर और बेली जिन्हें हारवुड खुद का रोल मॉडल का मानती हैं। उससे ऐसा लगता है कि वह एक दूसरे के लिए बहुत अधिक पारस्परिक सम्मान रखती हैं, जैसा कि उनके पिछले सोशल मीडिया इंटरैक्शन द्वारा स्पष्ट किया गया है। बेली डब्ल्यूडब्ल्यूई की एक बहुत बड़ी सुपरस्टार हैं।

जो डबल्यूडब्ल्यू ई में विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। इतना ही नहीं बेली के नाम काफी लंबे समय तक डबल्यूडब्ल्यू ई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड भी है। जिसे अभी तक कोई भी फिमेल सुपरस्टार नहीं तोड़ पाई है और यह रिकॉर्ड अभी तक कायम है।

इसके अलावा वहीं हारवुड की बात की जाए तो वह इस समय एईडबल्यू का हिस्सा हैं। जो एईडब्लू में काफी अच्छी परफॉर्मेंस दे रही हैं। बेली का मुकाबला रैसलमेनिया बैकलैश में बियांका ब्लेयर के साथ होने वाला है। यह मुकाबला डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा।